1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. स्पोर्ट्स
  5. विश्व कप 2019: इमाम और शाहीन की रिकॉर्ड परफॉर्मेंस से पाकिस्तान ने बांग्लादेश को 94 रन से दी मात

विश्व कप 2019: इमाम और शाहीन की रिकॉर्ड परफॉर्मेंस से पाकिस्तान ने बांग्लादेश को 94 रन से दी मात

India TV Photo Desk India TV Photo Desk
Published on: July 05, 2019 23:29 IST
  • पाकिस्तान ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पाकिस्तान की ओर से इमाम उल हक ने शानदार शतक बनाया और वो वर्ल्ड कप डेब्यू में शतक लगाने वाले सबसे युवा बल्लेबाज बन गए हैं।
    1/5

    पाकिस्तान ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पाकिस्तान की ओर से इमाम उल हक ने शानदार शतक बनाया और वो वर्ल्ड कप डेब्यू में शतक लगाने वाले सबसे युवा बल्लेबाज बन गए हैं।

  • इमाम उल हक के अलावा बाबर आजम ने 96 रनों की शानदार पारी खेली, लेकिन वो इस वर्ल्ड कप में अपने दूसरे शतक से चूक गए।
    2/5

    इमाम उल हक के अलावा बाबर आजम ने 96 रनों की शानदार पारी खेली, लेकिन वो इस वर्ल्ड कप में अपने दूसरे शतक से चूक गए।

  • बांग्लादेश की ओर से मुस्ताफिजुर ने लगातार अपना दूसरा 5 विकेट हॉल लिया और पाकिस्तान को निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर  315 रन पर ही रोक दिया।
    3/5

    बांग्लादेश की ओर से मुस्ताफिजुर ने लगातार अपना दूसरा 5 विकेट हॉल लिया और पाकिस्तान को निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर  315 रन पर ही रोक दिया।

  • बांग्लादेश की शुरुआत अच्छी नहीं रही। हर बार की तरह एकमात्र खिलाड़ी शाकिब का ही बल्ला चला और उन्होंने 64 रनों की शानदार पारी खेली।
    4/5

    बांग्लादेश की शुरुआत अच्छी नहीं रही। हर बार की तरह एकमात्र खिलाड़ी शाकिब का ही बल्ला चला और उन्होंने 64 रनों की शानदार पारी खेली।

  • वहीं दूसरी ओर शाहीन अफरीदी ने अपने करियर की बेस्ट बॉलिंग डालेत हुए 35 रन देकर 6 विकेट लिए। शाहीन इसी के साथ वर्ल्ड कप में 5विकेट हॉल लेने वाले सबसे युवा गेंदबाज बन गए हैं। इस तरह पाकिस्तान ने बांग्लादेश को 94 रनों से मात दी।
    5/5

    वहीं दूसरी ओर शाहीन अफरीदी ने अपने करियर की बेस्ट बॉलिंग डालेत हुए 35 रन देकर 6 विकेट लिए। शाहीन इसी के साथ वर्ल्ड कप में 5विकेट हॉल लेने वाले सबसे युवा गेंदबाज बन गए हैं। इस तरह पाकिस्तान ने बांग्लादेश को 94 रनों से मात दी।

Next Photo Gallery