Sunday, May 05, 2024
Advertisement

डिप्टी सीएम तेजस्वी के इस्तीफे के सवाल पर भड़के लालू ने कही ये बात

एक संवाददाता द्वारा तेजस्वी के इस्तीफे के बारे में पूछे जाने पर लालू बिफर पड़े। उन्होंने डपटते हुए कहा, "क्या तेजस्वी को आपने जिताया है? लोगों ने तेजस्वी को चुना है।"

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 14, 2017 21:29 IST
Lalu prasad- India TV Hindi
Lalu prasad

रांची:  राष्ट्रीय जनता दल (RJD) प्रमुख लालू प्रसाद ने शुक्रवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कैबिनेट से अपने बेटे उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के इस्तीफे के बारे में पूछे जाने पर भड़क गए। CBI द्वारा रेलवे के होटलों को लीज पर दिए जाने में हुई कथित धांधली के मामले में तेजस्वी को भी आरोपी बनाया है। यह मामला वर्ष 2004 का है, उस समय तेजस्वी महज 14 साल के थे। विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (BJP) तेजस्वी के इस्तीफे की मांग कर रही है।

हवाईअड्डे पर एक संवाददाता द्वारा तेजस्वी के इस्तीफे के बारे में पूछे जाने पर लालू बिफर पड़े। उन्होंने डपटते हुए कहा, "क्या तेजस्वी को आपने जिताया है? लोगों ने तेजस्वी को चुना है।" लालू में करोड़ों रुपये के चारा घोटाले से जुड़े तीन मामलों में पेश होने रांची स्थित CBI की अदालत में आए थे। अदालत में गवाहों के बयान दर्ज किए गए।

आपको बता दें कि इससे पहले लालू प्रसाद के बेटे और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कैबिनेट की बैठक के बात पत्रकारों को गुंडा कहा था। इतना ही नहीं तेजस्वी यादव की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मियों ने पत्रकार की पिटाई भी कर दी थी। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement