Thursday, May 02, 2024
Advertisement

लंका जलाने के लिए विभीषण की जरूरत होती है: शिवराज

शिवराज ने भाजपा के प्रदेश दफ्तर में आयोजित समारोह में कहा, "रावण की लंका को पूरी तरह जलाने के लिए विभीषण की तो जरूरत होती है। मेरे भाई और अब तो सिंधिया जी हमारे साथ हैं। मिलकर लड़ेंगे भी और इनको धाराशायी भी करेंगे।"

IANS Reported by: IANS
Published on: March 12, 2020 23:01 IST
Scindia Shivraj- India TV Hindi
Image Source : PTI BJP leader Jyotiraditya Scindia being felicitated by party leader Shivraj Singh Chauhan, at party office in Bhopal.

भोपाल| कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत समारोह में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि रावण की लंका जलाने के लिए विभीषण की जरूरत होती है। शिवराज के इस बयान पर कांग्रेस ने तंज कसा है। शिवराज ने भाजपा के प्रदेश दफ्तर में आयोजित समारोह में कहा, "रावण की लंका को पूरी तरह जलाने के लिए विभीषण की तो जरूरत होती है। मेरे भाई और अब तो सिंधिया जी हमारे साथ हैं। मिलकर लड़ेंगे भी और इनको धाराशायी भी करेंगे।"

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद सलूजा ने शिवराज के बयान को लेकर एक ट्वीट कर सिंधिया पर कटाक्ष किया। उन्होंने लिखा, "इससे बड़ा अपमान किसी का नहीं हो सकता। भाजपा में प्रवेश से पहले शिवराज गद्दार कहते थे और प्रवेश के बाद विभीषण।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement