Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

उत्तर प्रदेश: अपनी ही सरकार के खिलाफ धरना देंगे भाजपा के ये सांसद और विधायक

भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवीन्द्र कुशवाहा और विधायक सुरेन्द्र सिंह ने अलग-अलग कारणों से अपनी ही सरकार के खिलाफ धरना देने का ऐलान किया है...

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 03, 2018 12:52 IST
Amit Shah and Narendra Modi | PTI File Photo- India TV Hindi
Amit Shah and Narendra Modi | PTI File Photo

बलिया: भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवीन्द्र कुशवाहा और विधायक सुरेन्द्र सिंह ने अलग-अलग कारणों से अपनी ही सरकार के खिलाफ धरना देने का ऐलान किया है। सलेमपुर से सांसद कुशवाहा ने अपने संसदीय क्षेत्र के बिल्थरा रोड तथा सलेमपुर में कुछ ट्रेनों के ठहराव की मांग को लेकर अगले माह सम्भावित संसद के मॉनसून सत्र के दौरान संसद परिसर में स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने धरना देने की घोषणा की है। कुशवाहा ने कहा कि जनता का दबाव है कि उनके संसदीय क्षेत्र के बिल्थरा रोड तथा सलेमपुर रेलवे स्टेशन पर अनेक ट्रेनों का ठहराव हो। 

कुशवाहा ने बताया कि वह इस सिलसिले में रेल मंत्री पीयूष गोयल को 8 बार पत्र लिख चुके हैं। संसद के पिछले सत्र की समाप्ति पर गोयल द्वारा बुलाई गई बैठक में भी उन्होंने इस मसले को उठाया था, फिर भी कोई नतीजा नहीं निकला। उन्होंने कहा कि ठहराव घोषित ना होने से आम जनता में सरकार की तो किरकिरी हो ही रही है, खुद उनके प्रति भी नाराजगी बढ़ रही है। इसी को देखते हुए उन्होंने संसद के आगामी मॉनसून सत्र में गांधी की प्रतिमा के समक्ष धरना देने का फैसला किया है।

उधर, बैरिया से चर्चित भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने भी राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार के खिलाफ तल्ख तेवर अख्तियार किया है। विधायक ने बैरिया तहसील भ्रष्टाचार व्याप्त होने का आरोप लगाते हुए इसके विरोध में आगामी 5 जून को तहसील परिसर में धरना-प्रदर्शन करने की घोषणा की है। अब देखना यह है कि अपनी ही सरकारों के खिलाफ मोर्चा खोलने जा रहे इन नेताओं पर भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व की क्या प्रतिक्रिया होती है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement