Friday, April 19, 2024
Advertisement

पाकिस्तान की धमाकेदार जीत के बाद शोएब मलिक ने लिया वनडे क्रिकेट से संन्यास

पाकिस्तान की वर्ल्ड कप विदाई के साथ-साथ टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी शोएब मलिक ने भी संन्यास का ऐलान कर दिया है। जी हां, मैच खत्म होते ही शोएब ने वनडे क्रिकेट को अलविदा कहने का फैसला ले लिया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: July 06, 2019 6:30 IST
शोएब मलिक- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @CRICKETWORLDCUP शोएब मलिक

पाकिस्तान ने आज वर्ल्ड कप 2019 का आखिरी मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ खेला। इस मुकाबले को 94 रनों से जीतकर पाकिस्तान ने अपनी विजय विदाई की। पाकिस्तान की वर्ल्ड कप विदाई के साथ-साथ टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी शोएब मलिक ने भी संन्यास का ऐलान कर दिया है। जी हां, मैच खत्म होते ही शोएब ने वनडे क्रिकेट को अलविदा कहने का फैसला ले लिया है।

शोएब का वर्ल्ड कप कुछ खास नहीं रही। इस वर्ल्ड कप में उन्होंने 3 मैच खेले और मात्र 8 ही रन बनाए। मलिक ने अपना आखिरी मैच भारत के खिलाफ खेला था जिसमें वो शून्य पर आउट हो गए थे। इसके बाद हारिस सोहेल ने टीम में उनकी जगह ली थी और अच्छी परफॉर्मेंस करके दिखाई और इसके बाद मलिक को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला।

बता दें, शोएब मलिक ने टेस्ट क्रिकेट से 2015 में ही संन्यास ले लिया था। मलिक अब पाकिस्तान के लिए सिर्फ टी20 मैचों में ही हिस्सा लेंगे। कहा तो यह भी जा रहा है टी20 वर्ल्ड कप 2020 के बाद मलिक इस फॉर्मेट से भी अलविदा कह देंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement