Saturday, April 20, 2024
Advertisement

ऐश्वर्या राय की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' के सेट से BTS वीडियो आया सामने

बीटीएस वीडियो में डांस मास्टर वृंदा को भी विक्रम को एक डांस सीक्वेंस समझाते हुए दिखाया गया है, जबकि निर्देशक मणिरत्नम इसे देख रहे हैं।

IANS Reported By: IANS
Updated on: August 24, 2022 23:28 IST
ऐश्वर्या राय की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' के सेट से BTS वीडियो आया सामने- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ऐश्वर्या राय की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' के सेट से BTS वीडियो आया सामने

मणिरत्नम की 'पोन्नियिन सेलवन' की यूनिट ने दूसरे एकल 'चोला चोल' का एक वीडियो जारी किया, जो चोल साम्राज्य की महिमा का जश्न मनाता है। बीटीएस, अभिनेता विक्रम को दिखाता है, जो फिल्म में राजराजा चोल के बड़े भाई आदित्य करिकालन की भूमिका निभाते हैं। बीटीएस वीडियो में डांस मास्टर वृंदा को भी विक्रम को एक डांस सीक्वेंस समझाते हुए दिखाया गया है, जबकि निर्देशक मणिरत्नम इसे देख रहे हैं। प्रेरक, फुट-टैपिंग नंबर सत्य प्रकाश, वीएम महालिंगम और नकुल अभ्यंकर द्वारा प्रस्तुत किया गया है और इलंगो कृष्णन द्वारा इसके बोल हैं।

श्रुति हरिहर सुब्रमण्यम द्वारा निर्देशित पर्दे के पीछे के वीडियो को छायाकार आनंदन ने शूट किया था। मणिरत्नम का यह ड्रीम प्रोजेक्ट का पहला भाग 30 सितंबर को स्क्रीन पर रिलीज होगा। इसमें विक्रम, ऐश्वर्या राय, तृषा, कार्थी, जयम रवि, जयराम, पार्थिबन,लाल, विक्रम प्रभु, जयराम, प्रभु और प्रकाश राज सहित कई शीर्ष सितारे शामिल हैं।

यह देश में अब तक की सबसे महंगी परियोजनाओं में से एक होगी। ए.आर. रहमान इस महाकाव्य ऐतिहासिक के लिए संगीत दे रहे हैं और छायांकन रवि वर्मन द्वारा किया गया है।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कला निर्देशक थोट्टा थरानी प्रोडक्शन डिजाइन के प्रभारी हैं जबकि मणिरत्नम के विश्वसनीय संपादक श्रीकर प्रसाद इसके संपादन का काम संभाल रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement