Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Indrani Mukherjea grants bail : शीना बोरा हत्याकांड में इंद्राणी मुखर्जी को बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत

इंद्राणी मुखर्जी को शीना बोरा मर्डर केस में अगस्त 2015 में गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के बाद से वह मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं।

Niraj Kumar Written by: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: May 18, 2022 12:47 IST
Indrani Mukherjea- India TV Hindi
Image Source : FILE Indrani Mukherjea

Highlights

  • इंद्राणी पर अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या का आरोप
  • शीना की गला घोंटकर हत्या, जंगल में शव को जलाया
  • अगस्त 2015 में इंद्राणी मुखर्जी को गया था गिरफ्तार

Indrani Mukherjea grants bail : शीना बोरा (Sheena Bora) हत्याकांड की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी (Indrani Mukherjea) को बड़ी राहत मिली है। सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court ) ने उन्हें आज जमानत दे दी है । इंद्राणी पर अपनी ही बेटी शीना बोरा की हत्या का आरोप है। वे लंबे अर्से से जेल में बंद हैं। 

 मुंबई की भायखला जेल में बंद

इंद्राणी मुखर्जी को शीना बोरा मर्डर केस में अगस्त 2015 में गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के बाद से वह मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं। आज सुप्रीम कोर्ट ने इंद्राणी मुखर्जी को बड़ी राहत देते हुए जमानत दे दी है।

हत्या के बाद शीना के शव जंगल में जलाने का आरोप

आपको बता दें कि कि इंद्राणी मुखर्जी, उसके ड्राइवर श्यामवर राय और पूर्व पति संजीव खन्ना ने अप्रैल 2012 में एक कार में बोरा (24) की कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी थी। उसक शव महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के एक जंगल में जला दिया गया था।

पीटर मुखर्जी को फरवरी 2020 में हाईकोर्ट से मिली थी जमानत

हत्या की इस साजिश का हिस्सा होने के आरोप में पूर्व मीडिया उद्योगपति पीटर मुखर्जी को भी गिरफ्तार किया गया था। लेकिन पीटर मुखर्जी को फरवरी 2020 में हाईकोर्ट से जमानत मिल गई थी। शीना बोरा केस जेल में बंद रहने के दौरान ही पीटर मुखर्जी ने  इंद्राणी मुखर्जी से तलाक ले लिया। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement