1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2022
  5. IPL 2022: खुद को बाहर करने के सवाल पर रोहित शर्मा ने दिया जवाब; अर्जुन तेंदुलकर को मिल सकता है आखिरी मैच में मौका?

IPL 2022: खुद को बाहर करने के सवाल पर रोहित शर्मा ने दिया जवाब; अर्जुन तेंदुलकर को मिल सकता है आखिरी मैच में मौका?

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2022 में ऋतिक शौकीन, डेवाल्ड ब्रेविस, ट्राइस्टन स्ट्रब्स, कार्तिकेय सिंह, संजय यादव समेत कई खिलाड़ियों को डेब्यू करने का मौका दिया है।

Priyam Sinha Written by: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: May 17, 2022 21:08 IST
रोहित शर्मा और...- India TV Hindi
Image Source : IPL, ट्विटर रोहित शर्मा और अर्जुन तेंदुलकर

Highlights

  • रोहित शर्मा ने कहा- कोर ग्रुप का लगातार खेलना जरूरी
  • रोहित शर्मा बोले- अगले साल के लिहाज से नए खिलाड़ियों को दे रहे मौका
  • आखिरी मैच में भी कई खिलाड़ियों को दिया जाएगा मौका- रोहित

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) आईपीएल 2022 में 12 में से 9 मैच हार चुकी है और 13वें मैच में टीम सनराइजर्स हैदराबाद का सामना कर रही है। इस मैच के टॉस के दौरान इयन बिशप ने मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा से एक ऐसा सवाल पूछ लिया जिसका जवाब काफी रोचक था। दरअसल बिशप ने वर्कलोड का हवाला देते हुए रोहित से खुद को प्लेइंग 11 से बाहर करने का सवाल किया। जिस पर रोहित ने ऐसा जवाब दिया जिसके बाद अटकलें यहां पर भी तेज हैं कि आखिरी मैच में अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को डेब्यू का मौका मिल सकता है।

क्या बोले रोहित शर्मा?

इयन बिशप के सवाल का जवाब देते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि,"हम अगले साल के लिहाज से कई खिलाड़ियों को आजमाना चाहते हैं। हम अगले साल के लिए कोई भी फैसला लेने से पहले उनके खेल को एक बार जरूर देखना चाहते हैं। ये जरूरी है कि टीम का कोर ग्रुप लगातार खेलता रहे, हमें बतौर टीम कुछ चीज़ों के साथ आगे बढ़ना होता है। हमने जरूर सोचा था कि कुछ खिलाड़ियों को आराम दिया जाए। हमारे पास अभी एक मैच बाकी है जिसमें कुछ और खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है।"

IPL में दमदार प्रदर्शन के बाद भारत के लिए खेलेगा मुंबई का यह युवा क्रिकेटर! सुनील गावस्कर ने भी किया समर्थन

अर्जुन तेंदुलकर करेंगे डेब्यू?

रोहित शर्मा ने इयन बिशप के इस सवाल का जवाब देते हुए एक बहुत ही अहम बात कही। उन्होंने कहा कि हम खिलाड़ियों को अगले साल के हिसाब से आजमा रहे हैं। आखिरी मैच में कुछ और खिलाड़ियों को भी ट्राई किया जा सकता है। इसके बाद अटकलें तेज हो गई हैं कि क्या आखिरी मैच में क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को हम खेलते देख सकते हैं। ऐसा इसलिए भी क्योंकि मुंबई ने तकरीबन अपने सभी बेंच स्ट्रेंथ या स्क्वॉड के खिलाड़ियों को लगभग डेब्यू करवा दिया है। 

राहुल बुद्धी, अर्जुन तेंदुलकर और हाल ही में सूर्य कुमार यादव की जगह शामिल हुए आकाश मधवाल ही बाकी हैं। पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस का इस सीजन प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। टीम शुरुआती 8 मुकाबले लगातार गंवाकर प्लेऑफ की रेस से पहले ही बाहर हो गई थी। इसके बाद हालांकि टीम ने 4 में से 3 मैच जीते लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। टीम पॉइंट्स टेबल में भी आखिरी यानी 10वें स्थान पर है।