Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

कैप्टन अमरिंदर को 'गद्दार' कहने लगे कांग्रेस नेता, अलग पार्टी बनाने का किया है ऐलान

रंधावा ने कहा कि 2016 में कैप्टन अमरिंदर सिंह कांग्रेस के लिए एसेट थे लेकिन अब लायबिलिटी बन गए हैं। रंधावा ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह को गद्दार भी कहा जा सकता है उन्होंने कांग्रेस के साथ गद्दारी की है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 20, 2021 14:42 IST
कैप्टन अमरिंदर को 'गद्दार' कहने लगे कांग्रेस नेता- India TV Hindi
Image Source : PTI कैप्टन अमरिंदर को 'गद्दार' कहने लगे कांग्रेस नेता

पंजाब के डिप्टी सीएम सुखजिंदर रंधावा ने पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा नई पार्टी बनाने के ऐलान के बाद उन्हें गद्दार कहा है। इंडिया टीवी के साथ बातचीत में पंजाब के उपमुख्यमंत्री ने कहा कि अमरिंदर सिंह ने पहले भी 2016 में ऐसी धमकी दी थी।

सुखजिंदर  रंधावा ने कहा कि 2016 में कैप्टन अमरिंदर सिंह कांग्रेस के लिए एसेट थे लेकिन अब लायबिलिटी बन गए हैं। रंधावा ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह को गद्दार भी कहा जा सकता है उन्होंने कांग्रेस के साथ गद्दारी की है।

डिप्टी सीएम ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी के साथ इसलिए तालमेल बिठा रहे हैं क्योंकि उनके खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग समेत कई और मुकदम हैं जिससे वह बचना चाहते हैं। साथ ही रंधावा ने यह भी कि नवजोत सिंह सिद्धू के साथ हमारी बैठक लगातार जारी है और हम जल्दी ही सारे मुद्दे सुलझा लेंगे।

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने मंगलवार को कहा कि वह जल्द ही अपने राजनीतिक दल के गठन की घोषणा करेंगे और अगर किसान आंदोलन का समाधान किसानों के पक्ष में होता है तो उन्हें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ सीटों को लेकर समझौता होने की उम्मीद है। कांग्रेस की पंजाब इकाई के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू के साथ मतभेद और प्रदेश कांग्रेस में अंदरुनी कलह के बाद अमरिंदर ने मुख्यमंत्री पद से पिछले महीने इस्तीफा दे दिया था। पार्टी ने उनके स्थान पर चरणजीत सिंह चन्नी को नया मुख्यमंत्री बनाया है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement