Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Nupur Sharma: नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर मिल रही धमकी? शिकायत के लिए पुलिस ने जारी किए ये नंबर

Nupur Sharma: सोशल मीडिया पर नूपुर के समर्थन में लिखने के लिए लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। इसका संज्ञान लेते हुए अमरावती पुलिस ने ऐसे मामलों की शिकायत करने के लिए कुछ नंबर जारी किए हैं।

Reported By : Rajesh Kumar Edited By : Swayam Prakash Updated on: July 06, 2022 6:22 IST
 BJP suspended leader Nupur Sharma- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO  BJP suspended leader Nupur Sharma

Highlights

  • नूपुर शर्मा के समर्थन पर लोगों को मिल रही धमकियां
  • पुलिस ने ऐसे मामलों की शिकायत के लिए जारी किए नंबर
  • उदयपुर और अमरावती में दो लोगों की गला काटकर हुई हत्या

Nupur Sharma: नूपुर शर्मा विवाद में हिंसा और आगजनी थमे कुछ दिन ही हुए थे कि अब विवाद में खून-खराबे ने जगह ले ली है। सोशल मीडिया पर बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता के समर्थन को लेकर उदयपुर और अमरावती में दो लोगों की गला काटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई है। इन घटनाओं के बाद भी कई लोगों को सोशल मीडिया पर नूपुर के समर्थन में लिखने के लिए लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। इसका संज्ञान लेते हुए अमरावती पुलिस ने ऐसे मामलों की शिकायत करने के लिए कुछ नंबर जारी किए हैं। 

शिकायत के लिए पुलिस ने जारी किए ये नंबर

अमरावती पुलिस ने प्रेस नोट जारी कर कहा है कि नूपुर शर्मा के समर्थन में जिन लोगों ने भी व्हाट्सएप या सोशल मीडिया पर पोस्ट किए या स्टेटस लगाया और अगर उन्हें धमकी मिली हैं, वह आगे आएं और पुलिस में शिकायत दर्ज कराएं। पुलिस ने कहा कि ऐसे लोगों की शिकायत कराएं ताकि धमकी देने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा सके। इसको लेकर पुलिस ने कुछ लैंडलाइन और मोबाइल नंबर भी जारी किए हैं जिस पर लोग फोन कर अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं। पुलिस को शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस कंट्रोल रूम को व्हाट्सऐप नंबर-  9923078696 और 9923078646 पर संपर्क करें। इसके अलावा पुलिस कंट्रोल रूम के नंबर- 0721-2551000 या फिर 112 पर डायल करें।

उदयपुर और अमरावती हत्याकांड के बाद जारी है धमकियां

नूपुर शर्मा के विवादित पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान को लेकर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। पहले नूपुर के बयान पर देशभर में हिंसा और आगजनी हुई और उन्हें जान से मारने और रेप की धमकियां मिलने लगीं। इसके बाद कुछ लोग बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता के समर्थन में उतर आए। इसके बाद नूपुर के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट करने और व्हाट्सऐप पर स्टेटस लगाने को लेकर दो राज्यों में गला काटकर हत्या के मामले सामने आए। उदयपुर और अमरावती के हत्याकांड से देशभर में सनसनी फैल गई। ये सिलसिला यहीं तक नहीं रुका है, इन दो बड़ी घटनाओं के बाद भी नूपुर शर्मा का समर्थन करने वालों को लगातार कट्टरपंथियों की ओर से धमकियां मिल रही हैं। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement