Monday, April 29, 2024
Advertisement

पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता की सरेआम चाकू मारकर हत्या, सामने आया मर्डर का VIDEO

पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर के इस्लामपुर में एक बीजेपी नेता की सरेआम चाकू मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद गुस्साए बीजेपी कार्यकर्ताओं-समर्थकों ने इस्लामपुर के शिवडांगीपारा में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 को जाम कर दिया।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: July 23, 2023 14:22 IST
उत्तरी दिनाजपुर के इस्लामपुर में बीजेपी नेता पर हमला सीसीटीवी में हुआ कैद- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB उत्तरी दिनाजपुर के इस्लामपुर में बीजेपी नेता पर हमला सीसीटीवी में हुआ कैद

पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर के इस्लामपुर में एक बीजेपी नेता की सरेआम चाकू मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद गुस्साए बीजेपी कार्यकर्ताओं-समर्थकों ने इस्लामपुर के शिवडांगीपारा में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 को जाम कर दिया। बीजेपी का आरोप है कि वसूलीबाज के एक ग्रुप को रोकने की कोशिश में 32 साल के असीम साहा की मौत हो गई। इसके बाद शनिवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय राजमार्ग 31 को जाम कर और सड़क पर टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया। 

बीजेपी ने किया बंद का आह्वान 

सूचना मिलने पर इस्लामपुर थाने की पुलिस जब जाम हटाने के लिए मौके पर पहुंची तो भाजपा नेता और कार्यकर्ता पुलिस से उलझ गये। इस घटना में पुलिस एक व्यक्ति को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। गेरुआ शिबिर ने पार्टी नेता की हत्या को लेकर रविवार को इस्लामपुर में 12 घंटे के बंद का आह्वान किया है। इसके मद्देनजर उत्तरी दिनाजपुर के इस्लामपुर इलाके में पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है। उत्तर दिनाजपुर के भाजपा जिला उपाध्यक्ष सुरजीत सेन ने कहा कि कल, टीएमसी से जुड़े कुछ गुंडे जो एक कपड़ा व्यापारी से पैसे मांग रहे थे, उनका विरोध करने पर उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी गई। अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई। हमने इस्लामपुर इलाके में हड़ताल का आह्वान किया है। हमने इस्लामपुर में स्थानीय लोगों से हड़ताल का समर्थन करने का भी अनुरोध किया है।

स्टोर में काम करने के दौरान की हत्या
वहीं भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM ) के प्रदेश अध्यक्ष इंद्रनील खान ने कहा कि अशीम साहा हमारे कार्यकर्ता थे। वह अपने स्टोर में काम कर रहे थे तभी टीएमसी के कुछ गुंडों ने दिनदहाड़े उनकी चाकू मारकर हत्या कर दी। कुछ घंटों के बाद, आशिम की मौत हो गई। ममता बनर्जी के अधीन पुलिस और प्रशासन ठीक से काम नहीं कर रहा है। लिहाजा हमने आशिम साहा और इस्लामपु के लोगों की हत्या के खिलाफ हड़ताल का आह्वान किया है।

(रिपोर्ट- सुजीत दास)

ये भी पढ़ें-

कुरुक्षेत्र में हेड कांस्टेबल ने 16 साल की बच्ची का किया रेप, थाने में ही बनाया हवस का शिकार 

बेगूसराय कांड के तीन आरोपियों ने किया सरेंडर, लड़की को निर्वस्त्र कर की थी पिटाई
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement