1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. बिहार
  4. बिहार: बैंक से 1 करोड़ 19 लाख रुपयों की लूट, 5 की संख्या में आए थे लुटेरे

बिहार: बैंक से 1 करोड़ 19 लाख रुपयों की लूट, 5 की संख्या में आए थे लुटेरे

बिहार के वैशाली जिले के नगर थाना क्षेत्र में गुरुवार को लुटेरे एक निजी बैंक पर धावा बोलकर एक करोड 19 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। लुटेरों की संख्या पांच बताई जा रही है। 

IANS IANS
Published on: June 10, 2021 15:16 IST
बिहार: बैंक से 1 करोड़ 19 लाख रुपयों की लूट, 5 की संख्या में आए थे लुटेरे- India TV Hindi
Image Source : PTI बिहार: बैंक से 1 करोड़ 19 लाख रुपयों की लूट, 5 की संख्या में आए थे लुटेरे

हाजीपुर: बिहार के वैशाली जिले के नगर थाना क्षेत्र में गुरुवार को लुटेरे एक निजी बैंक पर धावा बोलकर एक करोड 19 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। लुटेरों की संख्या पांच बताई जा रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि एचडीएफसी बैक (जडुआ शाखा) के खुलते ही पांच की संख्या में आए लुटेरे ने हथियार के बल पर बैंककर्मियों को अपने कब्जे में ले लिया और लॉकर खुलवाकर वहां रखे एक करोड 19 लाख रुपये लूटकर हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

लुटेरों की संख्या पांच बताई जाती है जो बाइक पर सवार होकर आए थे । वारदात को अंजाम देने के बाद उसी बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।घटना की पुष्टि करते हुए वैशाली के पुलिस अधीक्षक मनीष ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है। उन्हांेने कहा कि क्षेत्र की नाकेबंदी कर आरोपियों की तलाश की जा रही है तथा वाहनों की तलाशी ली जा रही है।

घटना के बाद प्रक्षेत्र के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि बैंक के अंदर और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है तथा बैंककर्मियों से पूछताछ की जा रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। बिहार: बैंक से 1 करोड़ 19 लाख रुपयों की लूट, 5 की संख्या में आए थे लुटेरे News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन
Write a comment
X