Monday, April 29, 2024
Advertisement

बिहार में फ्लोर टेस्ट से पहले जुबानी जंग, राजद और जदयू ने एक दूसरे पर किया हमला

बिहार में सरकार गिरने के बाद राजनीतिक घमासान मचा हुआ है। 12 फरवरी को फ्लोर टेस्ट होना है। इससे पहले जदयू और राजद के नेता एक दूसरे पर खूब हमले कर रहे हैं। इस बीच श्रवण कुमार और भाई वीरेंद्र ने भी बयान जारी किया है।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Avinash Rai Updated on: February 08, 2024 20:38 IST
bihar floor test rjd and jdu remark over each other bhai virendra and shrawan kumar- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV राजद और जदयू ने एक दूसरे पर किया हमला

बिहार विधानसभा में 12 फरवरी को फ्लोर टेस्ट होने वाला है। इससे पूर्व अलग-अलग दलों के नेताओं द्वारा एक दूसरे पर कटाक्ष किए जा रहे हैं। इस बीच राजद के विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि राज को राज रहने दो, 12 को जो खेला होगा वो आप देखेंगे। आगे क्या होता है देखते रहिए। डर नहीं रहता तो प्रधानमंत्री से मिलने जाते नीतीश कुमार। वहां गए तो बोले अब कहीं नहीं जाएंगे। यहां भी आए तो यही कहे थे। आरजेदी को जिंदगी में कोई नहीं तोड़ सकता है। हमारे विधायक इतने मजबूत हैं कि दूसरे को तोड़ सकते हैं लेकिन खुद नहीं टूट सकते हैं। हम किसी को तोड़ने वाले नहीं हैं।

Related Stories

फ्लोर टेस्ट से पहले बिहार में राजनीति गरम

उन्होंने कहा कि केंद्र के पास सीबीआई, ईडी के अलावा बचा क्या है, विरोधियों को डराने के लिए। इससे और ज्यादा वोट बढ़ रहा है हमारा। वहीं इस मामले पर जेडीयू विधायक और पूर्व मंत्री श्रवण कुमार ने भी बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कोई विधायक नेटवर्क से बाहर नहीं है। किसी का फोन बंद नहीं है। 11 को विजय चौधरी जी के घर पर बैठक है। उसमें सब लोग आएंगे। नीतीश जी का जो निर्देश होगा, उसको लोग मानेंगे। डर का माहौल होता तो कोई हैदराबाद जा रहा है, कोई इधर-उधर जा रहा है। हमारे सारे विधायक क्षेत्र में मौजूद हैं। 

जदयू-राजद का एक दूसरे पर हमला

श्रवण कुमार ने कहा कि नीतीश जी के साथ चट्टा की तरह सारे लोग खड़े हैं और आगे भी रहेंगे। एनडीए के पास 128 है और उनके पास 114। एक तरफ जहर है तो दूसरी तरफ अमृत रखा हुआ है। कोई भी जहर खाना पसंद करेगा क्या। कुछ लोग हमारे विधायकों के पास ठेकेदार भेज रहे हैं और उन्हें प्रलोभन दे रहे हैं। सब पता चल जाता है। इससे कोई फायदा होने वाला नहीं है। हमारे विधायक सबी मामले की जानकारी हम लोगों को दे रहे हैं। बता दें कि बिहार में राजनीतिक उठापटक जारी है। इस बीच 12 फरवरी को विधानसभा में फ्लोर टेस्ट होने जा रहा है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement