Friday, April 26, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: पुणे में IT इंजीनियर ने पत्नी और बेटे की हत्या करने के बाद लगा ली फांसी, जानें पूरा मामला

महाराष्ट्र के पुणे में एक IT इंजीनियर ने पत्नी और बेटे की हत्या करने के बाद खुद फांसी लगा ली। तीनों के शव बरामद कर लिए गए हैं। इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: March 16, 2023 6:20 IST
Maharashtra IT engineer- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मृत कंप्यूटर इंजीनियर सुदीप्तो गांगुली और उनकी पत्नी

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक IT इंजीनियर ने पत्नी और बेटे की हत्या करने के बाद खुद फांसी लगा ली। मामला पुणे के औंध इलाके का है, जहां से तीनों के शवों को बरामद कर लिया गया है। इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

मृत कंप्यूटर इंजीनियर की पहचान सुदीप्तो गांगुली (आयु 44, निवास डीपी रोड, ओयंध) के रूप में हुई है। बुधवार दोपहर को ये जानकारी मिली कि सुदीप्तो ने अपनी पत्नी और बेटे की हत्या करने के बाद अपने घर में फांसी लगा ली है।  सुदीप्तो का भाई बेंगलुरु में एक आईटी कंपनी में काम करता है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि असल में हत्या और आत्महत्या की वजह क्या है।

क्या है पूरा मामला

सुदीप्तो पहले आईटी सेक्टर में काम कर रहे थे। 7-8 महीने पहले उसने एक आईटी कंपनी की नौकरी छोड़कर बिजनेस शुरू करने का फैसला किया। शुरुआती अनुमान यह है कि इस कारोबार में भारी नुकसान के चलते उसने यह कदम उठाया। पत्नी प्रियंका और बेटे तनिष्क को सुदीप्तो ने जहर दिया और पॉलीथिन की थैलियों से मुंह ढककर बेरहमी से हत्या कर दी। घर से अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

कल (मंगलवार) शाम के बाद से सुदीप्तो फोन नहीं उठा रहा था। सुदीप्तो के भाई ने तब अपने दोस्त को घर जाने के लिए कहा। दोस्त के घर जाने के बाद उसने दरवाजा बंद पाया। उसके बाद पुलिस को गुमशुदगी की शिकायत दी गई। पुलिस ने लोकेशन ट्रेस की तो पता चला कि वे घर के अंदर हैं। जब दरवाजा तोड़ा गया तो पता लगा कि सुदीप्तो ने एक कमरे में फांसी लगा ली और दूसरे कमरे में उसकी पत्नी और बेटा मृत पाए गए। (पुणे से स्वरा पारखी की रिपोर्ट)

'15 मिनट में भेजो सस्पेंशन लेटर, मैं 16वें मिनट में तुम्हारा भेजता हूं', यूपी के मंत्री ने लगा दी अधिकारी की क्लास

बिहार में जज भी सुरक्षित नहीं! गाड़ी खड़ी करने के विवाद 2 जजों के साथ मारपीट, गला दबाने की भी हुई कोशिश

 

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement