Thursday, May 02, 2024
Advertisement

AAP सांसद संजय सिंह ने किया चौंकाने वाला दावा, कहा- BJP ने किया शराब घोटाला, कई बड़े नेता इसमें शामिल

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद एक्टिव मोड में नजर आ रहे हैं। आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने चौंकाने वाला दावा किया है और बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Reported By : Bhaskar Mishra Written By : Rituraj Tripathi Updated on: April 05, 2024 11:17 IST
Sanjay Singh- India TV Hindi
Image Source : ANI संजय सिंह

नई दिल्ली: दिल्ली शराब घोटाला मामले में आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल चुकी है। आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंंने चौंकाने वाला दावा किया। संजय सिंह ने कहा कि शराब घोटाला बीजेपी ने किया है और उसके टॉप के नेता इसमें शामिल हैं।

संजय सिंह ने कहा कि कुचक्र रचकर केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया है। प्रेशर डालकर केजरीवाल के खिलाफ बयान दिलवाया गया है। केजरीवाल की गिरफ्तारी एक गहरी साजिश है। 

संजय सिंह ने लगाए गंभीर आरोप

संजय सिंह ने कहा कि ये शराब घोटाला बीजेपी ने किया है, इसमे कोई छोटा-मोटा आदमी नहीं बल्कि बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व शामिल है। मगुंटा रेडी ने 3 बयान दिए, राघव मगुंटा ने 7 बयान दिए। इनसे जब पूछताछ हुई थी तो इसने कहा था कि केजरीवाल से मुलाकत हुई थी और ट्रस्ट की जमीन को लेकर मिला था। उसके बाद उनके बेटे को गिरफ्तार कर लिया जाता है।

संजय ने कहा कि 5 महीने में राघव से 7 बयान लिए जाते हैं। 6 बयान में उसने केजरीवाल के खिलाफ कुछ नहीं बोला। लेकिन 5 महीने की जेल के बाद वो बदल जाता है और 7वें बयान में बदल जाता है, टूट जाता है। जो बयान केजरीवाल के खिलाफ नहीं था उसके बारे में ED ने कहा कि इनपर भरोसा नहीं है।

LG पर भी लगाए आरोप 

संजय सिंह ने कहा कि एलजी साहब कैसे काम करते हैं, ये सबको पता है। ऊपर से आदेश लेकर काम करते हैं। LG ने शरद रेड्डी के मामले में लेटर क्यों नहीं लिखा? पूरी बीजेपी सिर से लेकर पांव तक शराब घोटाले में डूबी है। संजय सिंह ने केजरीवाल की भगत सिंह के साथ फोटो पर भी बयान दिया। संजय ने कहा कि आप कह रहे हैं कि मैं अपनी फोटो देश के शहीदों के साथ नहीं लगा सकता हूं। उनकी समाधि पर जाकर लोग फोटो लेते हैं। उनके साथ फोटो लगाने का मतलब है कि हम उनके आदर्शों पर चलना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: 

दुनिया के इस देश में एक भी शख्स ईसाई धर्म को नहीं मानता! 

'संयुक्त राष्ट्र को मुझे बताने की जरूरत नहीं', UN अधिकारी के भारत में चुनाव पर दिए बयान पर बोले विदेश मंत्री एस जयशंकर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement