Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के लिए ऑस्कर जीतने वाले डैनियल के मजाकिया भाषण पर उनकी मां का रिएक्शन हुआ वायरल

भाषण ने एक मनोरंजक मोड़ लिया जब डैनियल ने ऑस्कर पुरस्कार जीतने का एक अजीब कारण बताया।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 26, 2021 16:52 IST
Daniel - India TV Hindi
Image Source : TWITTER डैनियल 

लॉस एंजिल्स: भारतीय समय अनुसार डेनियल कलुइया ने सोमवार सुबह 93 वें अकादमी पुरस्कार में 'जुडास एंड द ब्लैक मसीहा' में अपने काम के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का पुरस्कार जीता। उनके मजाकिया भाषण ने सभी को खूब गुदगुदाया । जिसके बाद उनके मजाकिया भाषण पर उनकी मां की अनमोल प्रतिक्रिया दी जो वायरल हो गई।

सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता में नामांकन की घोषणा पिछले साल की सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री लौरा डर्न द्वारा की गई थी। जीतने के बाद कलूया ने कहा "मैं अपनी मां का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। बहुत बहुत धन्यवाद। आपने मुझे सब कुछ दिया। ताकि मैं अपनी पूरी ऊंचाई पर खड़ा रह सकूं।"

उन्होंने कहा यहां हर किसी के पास करने के लिए बहुत काम है। यहां एक अकेला आदमी काम नहीं करता है। मैं आप में से हर एक को देखता हूं। हमें काम करने के लिए मिल गया है। मंगलवार सुबह से मैं काम पर वापस जाऊंगा क्योंकि आज रात, मैं कहीं और जा रहा हूं।

बाद में भाषण ने एक मनोरंजक मोड़ लिया जब उन्होंने ऑस्कर पुरस्कार जीतने का एक अजीब कारण बताया।

उन्होंने कहा, "मेरी मां, मेरे डैड ने उस रात अच्छा किया, जिसकी वजह से मैं  पैदा हुआ हूं और यहां हूं,इसलिए मैं उस रात को सेलीब्रेट करना चाहता हूं"

जैसे ही उनका भाषण समाप्त हुआ, उनकी मां ने उनकी तरफ थप्पड़ मारने का इशारा किया, वहीं अभिनेता की बहन भी हंसी नहीं रोक पाईं। दोनों का रियेक्शन वायरल हो गया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement