1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के लिए ऑस्कर जीतने वाले डैनियल के मजाकिया भाषण पर उनकी मां का रिएक्शन हुआ वायरल

बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के लिए ऑस्कर जीतने वाले डैनियल के मजाकिया भाषण पर उनकी मां का रिएक्शन हुआ वायरल

भाषण ने एक मनोरंजक मोड़ लिया जब डैनियल ने ऑस्कर पुरस्कार जीतने का एक अजीब कारण बताया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 26, 2021 16:52 IST
Daniel - India TV Hindi
Image Source : TWITTER डैनियल 

लॉस एंजिल्स: भारतीय समय अनुसार डेनियल कलुइया ने सोमवार सुबह 93 वें अकादमी पुरस्कार में 'जुडास एंड द ब्लैक मसीहा' में अपने काम के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का पुरस्कार जीता। उनके मजाकिया भाषण ने सभी को खूब गुदगुदाया । जिसके बाद उनके मजाकिया भाषण पर उनकी मां की अनमोल प्रतिक्रिया दी जो वायरल हो गई।

सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता में नामांकन की घोषणा पिछले साल की सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री लौरा डर्न द्वारा की गई थी। जीतने के बाद कलूया ने कहा "मैं अपनी मां का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। बहुत बहुत धन्यवाद। आपने मुझे सब कुछ दिया। ताकि मैं अपनी पूरी ऊंचाई पर खड़ा रह सकूं।"

उन्होंने कहा यहां हर किसी के पास करने के लिए बहुत काम है। यहां एक अकेला आदमी काम नहीं करता है। मैं आप में से हर एक को देखता हूं। हमें काम करने के लिए मिल गया है। मंगलवार सुबह से मैं काम पर वापस जाऊंगा क्योंकि आज रात, मैं कहीं और जा रहा हूं।

बाद में भाषण ने एक मनोरंजक मोड़ लिया जब उन्होंने ऑस्कर पुरस्कार जीतने का एक अजीब कारण बताया।

उन्होंने कहा, "मेरी मां, मेरे डैड ने उस रात अच्छा किया, जिसकी वजह से मैं  पैदा हुआ हूं और यहां हूं,इसलिए मैं उस रात को सेलीब्रेट करना चाहता हूं"

जैसे ही उनका भाषण समाप्त हुआ, उनकी मां ने उनकी तरफ थप्पड़ मारने का इशारा किया, वहीं अभिनेता की बहन भी हंसी नहीं रोक पाईं। दोनों का रियेक्शन वायरल हो गया।

Click Mania
Modi Us Visit 2021