Sunday, April 21, 2024
Advertisement

'इंडियन आइडल 14' के फिनाले में पहुंचे ये टॉप 6 फाइनलिस्ट, कोई एक जीतेगा ट्रॉफी

सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 14' का आज फिनाले होने वाला है। शो के फिनाले में टॉप 6 फाइनलिस्ट ने अपनी जगह बनाई हैं। आइए जानते हैं किन कंटेस्टेंट को फिनाले में जाने का मौका मिला है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 03, 2024 21:12 IST
Indian Idol 14- India TV Hindi
Image Source : DESIGN कौन जीतेगा 'इंडियन आइडल 14' का ट्रॉफी

सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 14' चार महीने से अधिक समय से लोगों को एंटरटेन कर रहा है। ये शो अपने अंतिम पड़ाव पर है। आज इस शो का फिनाले है जहां फैंस अपने विजेता को चुनेंगे । वहीं फिनाले की शुरुआत हो चुकी है। शो के स्पेशल गेस्ट सोनू निगम ने गाना गाकर शो का आगाज किया, इस दौरान वहां मौजूद जज से लेकर कंटेस्टेंट्स तक झूम उठे। वहीं अब शो में कंटेस्टेंट्स के बीच महा-मुकाबला देखने को मिल रहा है। सभी कंटेस्टेंट्स एक से बढ़कर एक गाना गाकर फैंस और जज का दिल जीतने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि आखिर कौन अपने सुर से लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो पाता है। 

इन कंटेस्टेंट्स के बीच है महा-मुकाबला

वहीं इस शो में संगीतकार प्यारेलाल जी का भी जोरदार स्वागत किया गया। बता दें कि ‘इंडियन आइडल 14’ में टॉप 6 कंटेस्टेंट्स ने फाइनलिस्ट की लिस्ट में जगह बनाई है। इसमें अनन्या पाल, अंजना, आद्या मिश्रा, पीयूष पंवार, सुभादीप दास और वैभव गुप्ता का नाम शामिल है।शो में इन सभी कंटेस्टेंट्स को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। लेकिन शो का विजेता कोई एक ही होने वाला है। वहीं जल्द ही जज पहले राउंड के बाद दो कंटेस्टेंट्स को इस शो से अलविदा होने के लिए कहेंगे। यानि की इसके बाद टॉप 4 कंटेस्टेंट्स के बीच दमदार टक्कर देखने के लिए मिलने वाली है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि इनमें से विजेता कौन बनता है और शो के इतिहास के पन्नों में अपना नाम दर्ज कराता है।

ये हैं शो के जजेज

बता दें कि ‘इंडियन आइडल 14’ में विशाल ददलानी, कुमार सानू और श्रेया घोषाल बतौर जज नजर आ रहे हैं। वहीं, ग्रैंड फिनाले में बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर और नेहा कक्कड़ के जज रहे सोनू निगम बतौर स्पेशल गेस्ट दिखाई दे रहे हैंं। ऐसे में ये शो और भी दिलचस्प होने वाला है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement