Thursday, May 02, 2024
Advertisement

फुल प्रूफ सुरक्षा में कोर्ट लाए गए थे अतीक और अशरफ के हत्यारे, वायरल हुआ VIDEO

पुलिस ने अतीक और अशरफ अहमद के कातिलों सीजेएम कोर्ट में 14 दिनों की रिमांड मांगी थी लेकिन कोर्ट ने तीनों आरोपियों लवलेश, अरुण और सनी को 4 दिनों की पुलिस रिमांड दी है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: April 19, 2023 19:49 IST
Atiq Ahmed, Prayagraj, Naini Jail, Uttar Pradesh, Umesh Pal, Ashraf- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अतीक और अशरफ पर हमला करने वाले अरुण मौर्य, सनी, लवलेश तिवारी

प्रयागराज: शनिवार 15 अप्रैल की रात को प्रयागराज में कुछ ऐसा घटा जिसकी उम्मीद शायद ही किसी को रही होगी। पुलिस माफिया अतीक अहमद और अशरफ अहमद को मेडिकल के लिए अस्पताल ले जा रही थी कि तभी अचानक से दोनों को गोली मारकर ढेर कर दिया जाता है। शुरुआत में तो समझ ही नहीं आता है कि क्या हो गया। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है जोकि पत्रकार बनकर घटनास्थल पर पहुंचे थे। 

तीनों को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट में किया गया पेश 

इतने बड़े हत्याकांड के बाद अब प्रयागराज समेत पूरे प्रदेश की पुलिस सतर्क हो गई है। आज बुधवार को हत्याकांड के आरोपी लवलेश तिवारी, सनी सिंह और अरुण मौर्य को आज मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (CJM) की कोर्ट में पेश किया गया। जहां पुलिस ने कोर्ट से अओपियों की 14 दिनों की पुलिस रिमांड मांगी लेकिन कोर्ट ने केवल 4 दिनों की पुलिस रिमांड दी। 

राज से पर्दा उठने के आसार

पुलिस अब तीनों आरोपियों से अतीक और अशरफ की हत्या के मामले में पूछताछ करेगी। पूछताछ में इस हत्याकांड के राज से पर्दा उठने के आसार हैं। इन तीनों आरोपियों से पूछताछ में इस हत्याकांड की सच्चाई सामने आ सकती है कि अखिर कौन लोग इसके पीछे हैं और उनकी मंशा क्या रही। पुलिस ने सवालों की लम्बी सूची बनाई है।    

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement