Monday, April 29, 2024
Advertisement

IND vs SA, U 19 : कप्तान प्रियम गर्ग के शतक से भारत ने साउथ अफ्रीका को 66 रन से हराया

चार देशों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में भारत अंडर-19 ने कप्तान प्रियम गर्ग की शतकीय पारी के बदौलत साउथ अफ्रीका को 66 रन से हरा दिया।

Bhasha Edited by: Bhasha
Published on: January 03, 2020 22:32 IST
India U-19 vs south africa u-19, ind vs sa, quadrangular series india u-19, priyam garg u-19 india, - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Priyam garg

कप्तान प्रियम गर्ग की 103 गेंद में 110 रनों की दमदार पारी से भारत की अंडर-19 टीम ने मेजबान साउथ अफ्रीका को 66 रन से हराकर चार देशों की वनडे सीरीज में जीत से शुरूआत की। टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला करने के बाद भारत ने प्रियम की पारी की बदौलत पांच विकेट पर 264 रन का स्कोर खड़ा किया। 

प्रियम के अलावा ध्रुव जुरेल ने 65 और तिलक वर्मा ने 42 रन का योगदान दिया। इसके बाद मेहमानों ने अंडर-19 विश्व कप की तैयारियां जारी रखते हुए साउथ अफ्रीका को नौ विकेट पर 198 रन ही बनाने दिये। 

गेंदबाजों में सुशांत मिश्रा अहम रहे जिन्होंने 48 रन देकर चार विकेट अपनी झोली में डाले। वहीं रवि बिश्नोई को दो विकेट मिले जबकि कार्तिक त्यागी, अर्थव अनकोलेकर और तिलक वर्मा ने एक एक विकेट चटकाया। 

साउथ अफ्रीका के लिये कप्तान ब्रायस पार्सन्स 50 गेंद में 57 रन बनाकर शीर्ष स्कोरर रहे। अब भारतीय टीम का सामना रविवार को जिम्बाब्वे से होगा। न्यूजीलैंड टूर्नामेंट में चौथी टीम है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement