Thursday, April 25, 2024
Advertisement

"देश छोड़ दोगी तो दूंगा 1 करोड़", मंत्री संदीप सिंह पर महिला कोच ने लगाया एक और बड़ा आरोप

महिला जूनिया कोच ने ने कहा, मुझे फोन कॉल आ रहे हैं कि मैं देश छोड़कर किसी दूसरे देश में चली जाऊं। मुझे एक महीने के लिए 1 करोड़ रुपये मिलेगा। मुझे अपनी शिकायत वापस नहीं लेने के लिए कहा गया है, लेकिन चुप रहने को कहा गया।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: January 04, 2023 13:47 IST
मंत्री संदीप सिंह पर महिला कोच का आरोप- India TV Hindi
Image Source : ANI मंत्री संदीप सिंह पर महिला कोच का आरोप

हरियाणा के मंत्री संदीप सिंह पर उत्पीड़न और छेड़छाड़ मामले में जांच तेजी से चल रही है। मामले में चंडीगढ़ पुलिस की SIT ने महिला कोच से करीब 8 घंटे पूछताछ की। महिला कोच ने SIT के सामने पेश होने के बाद मीडिया से बात करते हुए बताया कि इस केस को वापस लेने के लिए 1 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया है। 

महिला जूनिया कोच ने कहा कि मुझ पर चुप रहने का दबाव बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा, "मुझे फोन कॉल आ रहे हैं कि मैं देश छोड़कर किसी दूसरे देश में चली जाऊं। मुझे एक महीने के लिए 1 करोड़ रुपये मिलेगा। मुझे अपनी शिकायत वापस नहीं लेने के लिए कहा गया है, लेकिन चुप रहने और किसी दूसरे देश में चले जाने के लिए कहा गया।" महिला कोच ने कहा, मैंने आज सुबह मुख्यमंत्री का बयान सुना और वे खुद संदीप सिंह का बचाव कर रहे हैं। 

CM पर जांच को प्रभावित करने का आरोप 

उसने दावा किया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जांच को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं। महिला कोच ने कहा कि जब तक मंत्री इस्तीफा नहीं देते, तब तक यह मामला पक्षपातपूर्ण रहेगा। उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ पुलिस ने मुझ पर किसी तरह का दबाव नहीं बनाया, लेकिन हरियाणा पुलिस मुझ पर दबाव बनाने की कोशिश कर रही है। 

महिला कोच ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री ने SIT बनाई। सब कुछ SIT को बता दिया गया। पुलिस संदीप सिंह को गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही है, यह एक गैर-जमानती अपराध है। संदीप सिंह को नहीं बुलाया, लेकिन मुझे चार बार बुलाया गया। 

164 के बयान दर्ज करा दिए जाएंगे: वकील 

महिला कोच के वकील दीपांशु बंसल ने कहा, "पिछले आठ घंटे से सवालों के जवाब दिए जा रहे हैं। मेरे मुवक्किल के पास जो भी रिकॉर्ड थे, हम पहले ही पुलिस को सौंप चुके हैं। फोन भी पुलिस को दे दिया है। उससे चौथी बार पूछताछ की गई। अधिवक्ता ने आगे कहा, "हम संदीप सिंह को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को 2 या 3 दिन का समय देंगे। मंगलवार तक 164 के बयान दर्ज करा दिए जाएंगे।"

डॉक्यूमेंट के बहाने बुलाकर छेड़छाड़ का आरोप

गौरतलब है कि महिला कोच की ओर से की गई शिकायत मामले में धारा 354, 354ए, 354बी, 342, 506 आईपीसी थाना सेक्टर 26, चंडीगढ़ के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। हरियाणा के खेल विभाग में नियुक्त जूनियर कोच ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया था कि राज्य के खेल मंत्री संदीप सिंह ने उन्हें अपने सरकारी आवास में एक डॉक्यूमेंट के बहाने बुलाकर छेड़छाड़ की। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement